Home राजनीति Loksabha : लोकसभा चुनाव प्रचार में डॉ. सतीश पूनियां, तीसरी बार Modi सरकार बनाने के लिये कर रहे अथक परिश्रम

Loksabha : लोकसभा चुनाव प्रचार में डॉ. सतीश पूनियां, तीसरी बार Modi सरकार बनाने के लिये कर रहे अथक परिश्रम

by Local Patrakar
94 views
Jaipur: देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध नरेंद्र मोदी अब तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद की कड़ी मेहनत और समर्पण के बाद होंगे। चूरू में उन्हें देवेंद्र को जिताने का लक्ष्य है, और दिल्ली में उनका मिशन है नरेंद्र को और मजबूत करना। यह समर्थन डॉ. पूनियां की दृढ़ संकल्पना को दर्शाता है।।

Loksabha : चुनावी उत्सव के माहौल में, डॉ. सतीश पूनिया सक्रियता से भरे हुए हैं, और वे राजस्थान से लेकर हरियाणा तक पहुंच गए हैं। वे तीसरी बार लगातार मोदी सरकार को बनाने के लिए अपना अथक परिश्रम जारी रख रहे हैं।

Jaipur: देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध नरेंद्र मोदी अब तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद की कड़ी मेहनत और समर्पण के बाद होंगे। चूरू में उन्हें देवेंद्र को जिताने का लक्ष्य है, और दिल्ली में उनका मिशन है नरेंद्र को और मजबूत करना। यह समर्थन डॉ. पूनियां की दृढ़ संकल्पना को दर्शाता है।।

Jaipur, चूरू, 12 अप्रैल, 2024

Jaipur : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजस्थान से लेकर हरियाणा तक डॉ. सतीश पूनियां चुनाव प्रचार और चुनाव प्रबंधन में निरंतर सक्रिय रहकर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिये अथक परिश्रम कर रहे हैं।

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर, हरियाणा भाजपा प्रदेश लोकसभा प्रभारी और पूर्व राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां विभिन्न राज्यों में लोकसभा चुनाव के प्रचार में सक्रिय हैं। उन्होंने दोनों राज्यों में लगभग 20 दिनों से चुनावी अभियान के तहत जनता को जागरूक करने और भाजपा का समर्थन जीतने की अपील की है। उनका मुख्य उद्देश्य है किसानों और युवाओं को समर्थन प्रदान करना और लोकतंत्र के मूल्यों की रक्षा करना।

loksabha

आज 12 अप्रैल को चूरू लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर डॉ. सतीश पूनियां ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझडिया के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन और चौपालों के जरिए जनसंपर्क कर चुनाव प्रचार किया, वहीं 13 अप्रैल को भी चूरू लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे।

सतीश पूनियां ने भाजपा-एनडीए के मिशन 400 को पार करने और तीसरी बार मोदी सरकार की विजय के लिए प्रतिबद्धता से परिश्रम किया है। उन्होंने पिछले दो दिनों में श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी प्रियंका बेलान मेघवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया और लोगों से उनका समर्थन जीतने की अपील की।

बीते कल श्रीगंगानगर लोकसभा के प्रवास पर सतीश पूनियां जब हनुमानगढ़ जिले के मिर्जावाली मेर गाँव में किसान चौपाल में पहुंचे तो वहां भामाशाह पूर्व सरपंच हंसराज कस्वां सहित किसानों ने उन्हें उपहार के तौर पर सोने की अंगूठी की पेशकश की थी,जो उन्होंने विनम्रतापूर्वक मना कर दिया और अंगूठी को किसी धार्मिक सामाजिक काम में लेने का आग्रह किया, तो गांववालों ने गौशाला में मदद करने का निर्णय लिया। बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रहने के दौरान सतीश पूनिया को प्रदेशभर के प्रवास पर जब भी सोने चांदी के उपहार भेंट किए गए तो उन्होंने विनम्रता पूर्वक अस्वीकार कर उपहारों को सामाजिक, धार्मिक कार्यक्रमों एवं जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा में मदद का निवेदन किया।

14 अप्रैल को सतीश पूनियां हरियाणा के सिरसा और हिसार लोकसभा क्षेत्रों में कोर समिति और चुनाव प्रबंधन बैठकों को संबोधित करेंगे, इससे पहले पिछले दिनों सतीश पूनियां राजस्थान में चूरू, सीकर, जयपुर ग्रामीण, पाली, हरियाणा के गुरुग्राम, पंचकूला, अम्बाला इत्यादि क्षेत्रों में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार और बैठकें ले चुके हैं।

अपने चूरू लोकसभा संबोधन में, सतीश पूनियां ने बताया कि मोदी सरकार का प्रमुख उद्देश्य है किसानों, युवाओं, और महिलाओं के हित में काम करना। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार ने सभी वर्गों के उत्थान के लिए प्रयास किया है।

अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के निर्माण से लेकर जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 का निस्तारण, ट्रिपल तलाक कानून, 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न, पीएम किसान सम्मान निधि से देश के किसानों को मजबूती दी, देश की 140 करोड़ आबादी को कोरोना की डबल डोज वैक्सीनेशन करवाकर स्वास्थ्य सुरक्षित किया।

उन्होंने कहा कि, राजस्थान से लेकर पूरे देश में भाजपा का शानदार माहौल है, माँ भारती और भारत के उत्थान के लिये समर्पित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, यह जनता संकल्प ले चुकी है।

पूरे प्रदेश-देश में भाजपा का सकारात्मक वातावरण है, यहां सभी 25 सीटों पर भाजपा का जीत के साथ देशभर में 400 पार का संकल्प भी पूरा होगा।

उन्होंने आह्वान करते हुये कहा कि, चूरू में देवेंद्र झाझड़िया को भारी मतों से जिताकर दिल्ली में नरेंद्र मोदी को मजबूत करें।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.