Home न्यूज़ नामा Rajasthan News: हनीट्रैप, अपहरण, फिरौती केस में बड़ा एक्शन, पुलिस ने पूरी गैंग को दबोचा

Rajasthan News: हनीट्रैप, अपहरण, फिरौती केस में बड़ा एक्शन, पुलिस ने पूरी गैंग को दबोचा

by PP Singh
67 views
Rajasthan News:

Rajasthan News: हनीट्रैप, अपहरण, फिरौती केस में बड़ा एक्शन, पुलिस ने पूरी गैंग को दबोचा

राजस्थान पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने हनीट्रैप के जाल में फंसाने वाली गैंग को दबोचा है। जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस ने पूरी गैंग को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गैंग के 6 बदमाशों को पकड़ा है। ये बदमाश पहले हनीट्रैप का जाल बिछाते थे, फिर फंसाकर लोगों का अपहरण करते थे और उसके बाद उनसे फिरौती भी मांगते थे। इतना ही नहीं गैंग ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि वो लूटपाट भी करते थे।

Rajasthan News: 10 लाख की फिरौती मांगी

पुलिस ने बताया कि गैंग की बदमाश कंपनी में एक महिला भी शामिल है। जो पहले लोगों को अपने जाल में फंसाती थी। उनसे बाते करती थी जिसके बाद शख्स धीरे-धीरे उनके जाल में फंस जाता था और अपना सबकुछ लूटा बैठता था। पुलिस ने बताया कि एक ऐसे ही मामले में इन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पहले पीड़ित को हनीट्रैप में फंसाया और फिर उसका किडनैप कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। इतना ही नहीं पैसे ना देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

गैंग की बदमाश कंपनी

जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस ने पुलिस ने गैंग के 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर अगवा ओम प्रकाश नाम के युवक को छुड़ाया है। गैंग की बदमाश कंपनी में पृथ्वीराज, रूप सिंह, प्रधान मीणा, विनोद बावरिया, ननचू बावरिया और शातिर महिला शामिल है। आरोपियों ने ओम प्रकाश को अपने जाल में फंसाया, फिर उसका अपहरण किया.. और उसके परिचित से 10 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी थी। फिलहाल पुलिस ने युवक को इनके चंगुल से छुड़वा लिया है और सभी 6 बदमाशों को धर दबोचा है।

पीड़ित को दोस्त ने दिया दगा

गिरफ्तार आरोपी प्रधान मीणा पीड़ित ओम प्रकाश का दोस्त था। प्रधान मीणा का ओम प्रकाश से कुछ रुपयों के लेनदेन का विवाद चल रहा था। ओम प्रकाश ने रुपए देने से मना कर दिया। जिसके बाद प्रधान मीणा ने अपनी गैंग के साथ मिलकर ओम प्रकाश को अपने जाल में फंसाया। बदमाशों ने गैंग में शामिल महिला के जरिए ओम प्रकाश को कॉल किया। महिला ने अपनी मीठी-मीठी बातों के जाल में फंसा कर ओम प्रकाश को चौमूं के पास एक सुनसान जगह बुला लिया। इसी दौरान तीन बाइक पर गैंग के बदमाश मौके पर आए। बदमाश ओम प्रकाश का अपहरण कर सुनसान जगह ले गए।

जिसके बाद महिला के साथ ओम प्रकाश के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। वीडियो बनाने के बाद बदमाशों ने ओम प्रकाश को ब्लैकमेल करना शुरू किया। दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ओम प्रकाश के परिजनों को कॉल किया। बदमाशों ने पीड़ित के परिजनों और परिचितों को फोन कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। जिसपर पीड़ित के एक परिचित ने इस दौरान हरमाड़ा थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। हरमाड़ा थाना पुलिस ने बदमाशों की तलाश में तुरंत ही अपनी टीम को लगा दिया। जैसे ही बदमाश पीड़ित को कार में लेकर भाग रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर दबोच लिया।

बदमाशों के नाम कई केस दर्ज

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने गुनाह कबूल किए। उन्होने पुलिस को बताया कि वो कैसे हनीट्रैप का जाल बिछाकर लोगों को फंसाते हैं और फिर किडनैप करके उनकों ब्लैकमेल करते हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने जब उनसे कड़ी पूछताछ की तो बदमाशों ने अपनी पूरी जन्मकुंडली पुलिस के सामने रख दी। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने एक दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम देना भी कबूल किया। जब पुलिस ने अपने रिकॉर्ड खंगाले तो उनका पता चला कि इस गैंग और उनके गुर्गों के खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज है।

यह भी पढ़े:- Rajasthan: आनासागर की खूबसूरती पर दाग, जलकुंभी ‘दानव’ का डेरा

अगर आपको ये न्यूज़ पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. localpatrakar.com को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.