Home न्यूज़ नामा Jaipur News: सरकार जो विकल्प देखना चाहे देख सकती है, अस्पताल अधीक्षक का सरकार को जवाब

Jaipur News: सरकार जो विकल्प देखना चाहे देख सकती है, अस्पताल अधीक्षक का सरकार को जवाब

सरकार जो विकल्प देखना चाहे देख सकती है, मैंने ईमानदारी से निभाई जिम्मेदारी

by PP Singh
26 views
Jaipur News

 

Jaipur News: सरकार जो विकल्प देखना चाहे देख सकती है, अस्पताल अधीक्षक का सरकार को जवाब

प्रदेश में पारा 50 पार जा चुका है। हाईकोर्ट की टिप्पणी के बाद प्रदेश सरकार भी एक्शन मोड में आ चुकी है। खुद मुख्यमंत्री ने मोर्चा संभाला हुआ है। प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग भी सजग नजर आ रहा है। चिकित्सा विभाग की ACS शुभ्रा सिंह भी ताबड़तोड़ दौरे कर रही हैं। एसीएस शुभ्रा सिंह के जयपुरिया अस्पताल के दौरे के दौरान कई अनियमितताएं पाई गई। जिसके बाद चिकित्सा ACS ने एक्शन लेते हुए जयपुरिया अस्पताल अधीक्षक को कारण बताओ नोटिस थमा दिया।

अधीक्षक ने नोटिस का दिया जवाब

नोटिस मिलने के बाद अस्पताल अधीक्षक डॉ महेश मंगल ने अपना जवाब भिजवा दिया है। जिसमें उन्होंने दूसरा विकल्प तलाशने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि इसके साथ ही उन्होंने पद से इस्तीफे की पेशकश भी कर दी है। हालांकि नोटिस का जवाब देना कोई बड़ी बात नहीं है ये एक रूटिन प्रक्रिया है। लेकिन जो जवाब अस्पताल अधीक्षक ने दिया है वो रूटिन जवाब नहीं है।

ये भी पढ़े:- Rajasthan News: मासूम के लिए मजदूर बने वर्दी वाले, किडनैपिंग की वजह ने सबकों चौंकाया।

नहीं संतुष्ट तो ढूंढे दूसरा विकल्प

कारण बताओ नोटिस मिलने के बाद जयपुरिया अस्पताल अधीक्षक डॉ. महेश मंगल ने साफ शब्दों में जवाब दिया है। उनका कहना है कि मैं दो साल तक अपनी जिम्मेदारी के साथ ड्यूटी की है। अस्पताल में बेहतर व्यवस्थाएं करने पर फोकस किया है। लेकिन फिर भी मेरे काम से कोई संतुष्ट नहीं है तो, सरकार स्वतंत्र हैं.. वो दूसरा विकल्प ढूंढ सकती है। डॉ. मंगल ने कहा कि सरकार जो विकल्प देखना चाहे देख सकती है। लेकिन मैंने पूरी ईमानदारी से अपनी जिम्मेदारी निभाई है।

क्यों दिया अधीक्षक को नोटिस

पिछले दिनों अस्पताल में चिकित्सा विभाग की एसीएस शुभ्रा सिंह ने औचक निरीक्षण किया था। जिसमें अस्प्ताल में साफ सफाई ठीक नहीं होने पर अस्प्ताल अधीक्षक को कारण बताओ नोटिस दिया था। एसीएस के दौरे के दौरान कई खामियों पर उन्होंने नाराजगी जताई थी। अस्पताल में कई मरीज कूलर बाहर से लेकर आए थे। इसके साथ ही कई जगह खिड़कियों के कांच भी टूटे हुए थे। इसके बाद मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने भी समीक्षा की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि अस्पताल में व्यवस्थाओं को सुधारने की जिम्मेदारी अधीक्षक की होगी।

यह भी पढ़े:- Rajasthan: आनासागर की खूबसूरती पर दाग, जलकुंभी ‘दानव’ का डेरा

अगर आपको ये न्यूज़ पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. localpatrakar.com को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.