Home न्यूज़ नामा राजकुमार रोत के मन में कौन NDA/ I.N.D.I.A गठबंधन ?

राजकुमार रोत के मन में कौन NDA/ I.N.D.I.A गठबंधन ?

by PP Singh
131 views

राजकुमार रोत के मन में कौन NDA/ I.N.D.I.A गठबंधन ?

डूंगरपुर बांसवाड़ा सीट से नवनिर्वाचित राजकुमार रोत को लेकर कई अटकलें लग रही है। राजस्थान की दोनों बड़ी पार्टी के नेताओं के साथ साथ उनकी खुद की पार्टी के कार्यकर्ता भी कन्फ्यूज हैं कि आखिर राजकुमार रोत किसका दामन थामेंगे। प्रदेश की सियासत में राजकुमार रोत उभरता चेहरा हैं। हालांकि वो रविंद्र भाटी की तरह इतने फेमस नहीं हैं। लेकिन हालही में आए बयानों ने उनको सुर्खियां बना दिया है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिरकार राजकुमार रोत के मन में चल क्या रहा है।

NDA में कभी नहीं जाऊंगा

राजकुमार रोत ने चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी अपनी बात पर कायम रहे। राजकुमार रोत ने हालही में बयान दिया कि बीजेपी के लोग उनको लेकर अफवाह उड़ा रहे हैं। कि वो NDA में शामिल होना चाहते हैं। राजकुमार रोत ने साफ शब्दों में कहा कि वो NDA के साथ कभी नहीं जाएंगे। अगर उनको गठबंधन करना होगा तो वो I.N.D.I.A अलायंस के साथ गठजोड़ करेंगे।

किरोड़ी से मुलाकात, क्या हुई बात

देर रात एक तस्वीर सामने आने के बाद से ही प्रदेश की सियासत के गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म हो गया। राजकुमार रोत ने किरोड़ीलाल मीणा से ना सिर्फ मुलाकात की..बल्कि अपनी जीत पर उनका मुंह भी मीठा करवाया। राजकुमार रोत ने किरोड़ीलाल मीणा के जयपुर आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। राजकुमार रोत की किरोड़ीलाल से मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सबके जेहन में ये सवाल है कि NDA में जाना नहीं है फिर क्यों बीजेपी नेता से राजकुमार रोत ने मुलाकात की। दरअसल राजकुमार रोत पहले भी किरोड़ीलाल मीणा को लेकर साफ कर चुके हैं कि किरोड़ीलाल मीणा को वो आदर्श मानते हैं। क्योंकि वो एक साफ छवि होने के साथ साथ मेहनती इंसान और तजुर्बेगार नेता हैं। उनका बीजेपी में दम घुट रहा है। वो चाहकर भी कुछ कर नहीं पा रहे हैं।

रोत ने अशोक गहलोत का जाना हाल

राजकुमार रोत ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली। साथ ही प्रदेश में इंडिया गठबंधन के शानदार प्रदर्शन पर उनको बधाई भी दी। हम कुदरत से प्रार्थना करते हैं कि वो जल्द स्वस्थ्य हो जाएं। नवनिर्वाचित सांसद बनने के बाद राजकुमार रोत ने पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत से मुलाकात की।

गोविंद डोटासरा का मुंह मीठा करवाया

राजकुमार रोत ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा से भी मुलाकात की। डोटासरा ने X पर मुलाकात की तस्वीर भी पोस्ट की। डोटासरा ने कहा कि बांसवाड़ा-डूंगरपुर से नवनिर्वाचित सांसद राजकुमार रोत से आत्मीय मुलाकात हुई। इस दौरान उन्हे जीत की बधाई और उज्जवल भविष्य की भी शुभकामनाएं दी। अपने जयपुर दौरे के दौरान राजकुमार रोत कई नेताओं से मुलाकात की। लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी तस्वीर ने सुर्खियां बटौरी तो वो थी किरोड़ीलाल मीणा के घर पर हुई मुलाकात। राजकुमार के मन में क्या चल रहा है। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

4 साल पहले के बयान पर CISF की एक महिला जवान ने कंगना को जड़ा थप्पड़

अगर आपको ये न्यूज़ पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. localpatrakar.com को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.