Home न्यूज़ नामा झालावाड़ (Jhalawar) के जंगल में प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, फांसी से पहले बनाया वीडियो

झालावाड़ (Jhalawar) के जंगल में प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, फांसी से पहले बनाया वीडियो

by PP Singh
31 views
Jhalawar

 झालावाड़ (Jhalawar) के जंगल में प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, फांसी से पहले बनाया वीडियो

राजस्थान के नागपुर यानि की झालावाड़ में झकझोर देने वाला मामला सामने आया। गरड़ा के जंगल में एक युवक और युवती का शव पेड़ से लटका मिला। जंगल में दोनों का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जंगल के पास से गुजर रहे लोगों को बदबू आई। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि एक युवती पेड़ से लटकी हुई है। जबकि युवक का शव जमीन पर गिरा हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

युवक और युवती ने सुसाइड से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। इस वीडियो में दोनों जंगल में साथ बैठे हुए हैं और दोनों के हाथ में चाकू है। इंस्टाग्राम पर रील शेयर करने के बाद ही दोनों ने खुदकुशी कर ली। सोशल मीडिया पर शेयर की रील में म्यूजिक के साथ डायलॉग भी लगाया- सारा जमाना जलेगा, जब मेरा प्यार मेरे साथ चलेगा। ये वीडियो योगिता और सुशील का आखिरी वीडियो था। उसके बाद दोनों ने चुन्नी से खुद को फांसी लगा ली।

पीहर से प्रेमी संग भागी

पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो पता चला कि योगिता और सुशील दोनों प्रेमी जोड़े थे। दोनों के बीच करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। लेकिन परिवार के लोगों को ये मंजूर नहीं था। योगिता के परिवार वालों ने उसकी शादी दो महीने पहले किसी और के साथ कर दी। शादी के दो महीने के बाद योगिता अपने पीहर आई। इस दौरान योगिता ने सुशील को फोन किया और दोनों बाइक के जरिए घर से भाग गए और जंगल में दोनों ने सुसाइड कर लिया।

शादी में मिले थे योगिता-सुशील

सुशील खरेडिया गांव का रहने वाला था और योगिता दुर्जनपुरा गांव में रहती थी। दोनों के गांवों में फासला भी ज्यादा नहीं था। दुर्जनपुरा में परिवार की शादी के दौरान योगिता और सुशील की मुलाकात हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार में बदल गई। दोनों के बीच करीब डेढ़ साल तक प्रेम प्रसंग चला। जिसकी जानकारी दोनों युवक-युवती के परिवार को भी थी। लेकिन युवती के परिवार के लोग इस रिश्ते से नाखुश थे।

(देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले पढ़ें Localpatrakar.com पर, आप हमें फ़ॉलो करे सकते है.)

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.