Home न्यूज़ नामा उदयपुर (Udaipur) के बाद अब राजधानी में हंगामा, गाड़ी आगे- पीछे करने को लेकर हुए विवाद में एक की मौत

उदयपुर (Udaipur) के बाद अब राजधानी में हंगामा, गाड़ी आगे- पीछे करने को लेकर हुए विवाद में एक की मौत

by PP Singh
43 views
उदयपुर (Udaipur)

उदयपुर (Udaipur) के बाद अब राजधानी में हंगामा, गाड़ी आगे- पीछे करने को लेकर हुए विवाद में एक की मौत

राजस्थान के दो शहरों में एक के बाद एक शुक्रवार को तनाव फैल गया। पहले उदयपुर में दो छात्रों के बीच झड़प में जानलेवा हमला हुआ, फिर देर शाम जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में गाड़ी आगे-पीछे करने को लेकर विवाद हो गया। इन दो पक्षों के बीच विवाद इतना गहराया कि ई-रिक्शा में बैठे युवकों ने स्कूटी पर बैठे युवकों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद स्कूटी पर बैठे एक युवक की हालत खराब हो गई और अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद पीड़ित युवक के परिजन शास्त्रीनगर थाने पहुंच कर हंगामा करने लगे। शनिवार सुबह से ही बड़ी तादाद में लोग थाने के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं इस मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है और दो अन्य की तलाश जारी है।

वाहन आगे-पीछे करने की मामूली बात पर बिगड़ा माहौल

एडिशनल डीसीपी नॉर्थ बजरंग सिंह के मुताबिक ये घटना बीते शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे की है, जब ई-रिक्शा पर बैठे तीन लोगों और स्कूटी सवार दो युवकों के बीच वाहन को आगे-पीछे करने को लेकर झगड़ा हो गया। सिंह ने बताया कि ई-रिक्शा पर आजाद नगर में रहने वाले तीन लोग सवार थे, जिनमें से एक की पहचान शाहरूख (23) के रूप में हुई है। वहीं स्कूटी पर बैठे लोगों में से एक का नाम दिनेश स्वामी (36) और दूसरे का जितेंद्र बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मामूली सी बात इतनी बढ़ी कि ई-रिक्शा सवार युवक स्कूटी सवार युवकों से मारपीट पर उतर आये। इससे दिनेश स्वामी (36) नीचे गिर गया और उसकी कोहनी चोटिल हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच- बचाव कर उन्हें छुड़ाया, जिसके बाद दोनों पक्ष मौके से निकल गए।

जल उठी झीलों की नगरी (Udaipur), छात्र पर जानलेवा हमले के बाद शहर भर में तनाव, पथराव के बाद फूंके वाहन

दिनेश की तबियत घर जाकर बिगड़ी

जब वे लोग घर पहुंचे, तो दिनेश स्वामी को बेचैनी महसूस हुई। उसे कांवटिया हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। स्वामी की मौत के बाद जितेन्द्र ने उसके परिवार और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी, जिसके बाद शास्त्री नगर थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू की। स्वामी की मौत का कारण मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम के बाद सामने आएगा।

इलाके में पुलिस बल तैनात

एडिशनल डीसीपी वेस्ट बजरंग सिंह ने बताया- मामला गंभीर है। इसलिए एहतियातन इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है। थाने का घेराव कर रहे लोगों से समझाईश का प्रयास जारी है। आरोपी युवकों की पहचान के बाद शाहरूख पुलिस गिरफ्त में है। बाकी दो युवकों की तलाश के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

(देश-दुनिया की ताजा खबरें सबसे पहले Localpatrakar.com पर पढ़ें, हमें Facebook, InstagramTwitter पर Follow करें और YouTube पर सब्सक्राइब करें।)

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.