Home न्यूज़ नामा माँ ने बेटी की दी बलि

माँ ने बेटी की दी बलि

by Local Patrakar
25 views
माँ की खौफनाक कसम: बेटी की बलि

पूर्णिया जिले में पिछले दिनों खेत में मिली बच्ची की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। बच्ची की हत्या की गयी थी, और उसी की मां ने बच्ची की बलि दी थी।

मां का खौफनाक अपराध

धमदहा के एसडीपीओ संदीप कुमार गोल्डी और बड़हरा कोठी थाना के अध्यक्ष संजय कुमार ने मीडिया को एक घटना के बारे में सूचना दी। उन्होंने बताया कि एक महिला ने अपने पति के साथ घरेलू विवाद के बाद एक दरिद्र मंदिर में भगवान के सामने भगवान को सौगंध खाने का वादा किया था। उसने अपने वादे को पूरा करने के लिए अपनी पुत्री की हत्या कर दी।

महिला ने गुनाह की स्वीकृति दी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने गुनाह की स्वीकृति दी है। महिला ने बताया कि वह अपनी पहली बेटी को भी मारना चाहती थी, लेकिन वह जान बचा कर भाग निकली। उसकी दूसरी बेटी मां के चुंगल में फंसी रही, और मां ने उसे धारदार दबिया से गला रेत कर उसकी बलि चढ़ा दी।

जिनकी मंशा थी कि उनकी दोनों बेटियों की बलि चढ़ाएँ, लेकिन एक बच निकलकर भाग गयी। हत्या के बाद पिंकी ने अपनी बेटी की लाश को मक्का के खेत में फेंक दिया। इस हत्या की घटना पुलिस के लिए एक पहेली बनी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारी मां को गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त दबिया और अन्य सामान भी जब्त किया गया है। पिंकी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.