Home न्यूज़ नामा 4 साल पहले के बयान पर CISF की एक महिला जवान ने कंगना को जड़ा थप्पड़

4 साल पहले के बयान पर CISF की एक महिला जवान ने कंगना को जड़ा थप्पड़

by PP Singh
236 views
CISF

4 साल पहले के बयान पर CISF की एक महिला जवान ने कंगना को जड़ा थप्पड़

पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था का शायद अब राम ही मालिक है। प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में छोड़िये एयरपोर्ट भी आम और खास किसी के लिए सुरक्षित नहीं है। दरअसल, एयरपोर्ट पर एक महिला जवान ने एक एमपी को थप्पड़ मार दिया। फिर आम लोगों की क्या बिसात?
हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर चर्चाओं में हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ नहीं किया। बल्कि CISF की एक महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ जड़ा। दरअसल, गुरुवार को कंगना दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। तभी सिक्योरिटी चेक के बाद CISF की एक महिला जवान कुलविंदर कौर ने उनको थप्पड़ मार दिया। हालांकि CISF की आरोपी महिला कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है और उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

कंगना के 4 साल पुराना एक ट्वीट पर भड़की थी जवान

करीब 4 साल पहले कृषि कानूनों के खिलाफ हुए किसान आंदोलन में पंजाब की 80 साल की एक बुजुर्ग महिला किसान की गलत पहचान करते हुए कंगना ने ट्वीट पर उन्हें बिलकिस बानो कहा था, जबकि उनका नाम मोहिंदर कौर था । कँगना ने उन किसानों पर पैसे लेकर ऐसे अंदोलन में शामिल होने की बात कही थी। पूरा ट्वीट कुछ ऐसे था -”हा हा… ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैगज़ीन की 100 सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल किया गया था…. और ये 100 रुपये में उपलब्ध हैं।”

CISF की महिला कांस्टेबल ने बयान दिया

एक वायरल वीडियो में कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला कांस्टेबल ने बयान दिया कि क्या किसान 100
रुपये के लिए वहां बैठे हैं? क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? मेरी मां वहां बैठी थीं और विरोध कर रही थीं जब उन्होंने यह बयान दिया…। फिलहाल, मामले में सुरक्षाकर्मी को सस्पेंड कर आगे की जांच जारी है। एक्ट्रेस लोकसभा चुनाव जीतने के बाद NDA की संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रही थीं।

निजी दुश्मनी निकालना कहाँ तक उचित

पूरे मामले में जो बात सामने आ रही है, वो ये कि CISF की महिला कर्मी वहां ड्यूटी कर रही थी। मामला भी चार साल पहले का था, जिस पर वो भड़क गई। क्या इस तरह निजी मामले को लेकर इस तरह रियेक्ट करना उचित है? वर्दी का सम्मान उनकी ड्यूटी का पहला काम था, जो वो नहीं कर पाई। राजनीतिक मतभेद की वजह से किसी को परेशान करना जायज नहीं ठहराया जा सकता।

अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोरी वाली हैं बिलकिस बानो

कंगना ने मोहिंदर कौर की जगह जिस बिलकिस बानो का जिक्र किया था, वह 82 साल की बुजुर्ग महिला हैं और उन्होंने दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में CAA प्रोटेस्ट के दौरान अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोरी थीं।

ये भी पढ़े:- Rajasthan News: अजमेर में टारगेट पर स्कूली छात्राएं!, कहीं 1992 जैसा ब्लैकमेलिंग कांड तो नहीं…\

अगर आपको ये न्यूज़ पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. localpatrakar.com को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.