Home न्यूज़ नामा 996 बदमाशों को दबिश देकर दबोचा, 396 अपराधियों को किया अरेस्ट

996 बदमाशों को दबिश देकर दबोचा, 396 अपराधियों को किया अरेस्ट

by PP Singh
18 views
996 बदमाशों को दबिश देकर दबोचा, 396 अपराधियों को किया अरेस्ट

996 बदमाशों को दबिश देकर दबोचा, 396 अपराधियों को किया अरेस्ट

राजधानी जयपुर में पिछले कई महीनों से क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ रहा था। आए दिन फिरौती, रेप, चोरी समेत कई वारदातों से लोगों में डर बैठ गया था। जिसे कम करने के लिए पुलिस ने स्पेशल प्लानिंग की। पुलिस ने क्राइम को कंट्रोल करने के लिए बड़ा प्लान किया। जिसके बारे में बदमाश भी सपने में सोच ना सके और हुआ भी वही, पुलिस ने एकसाथ बदमाशों के घरों पर धावा बोल डाला।

अवैध हथियार, नशे की खेप बरामद

जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने खास अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने एकसाथ करीब एक हजार बदमाशों के घर पर छापा मारा। अचानक पुलिस की रेड से बदमाशों में खलबली मच गई। पुलिस ने खास प्लानिंग के तहत एकाएक बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी। सुबह 5 बजे के करीब पुलिस ने 996 बदमाशों पर धावा बोला। पुलिस ने उनके घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया। कई बदमाशों के ठिकानों से अवैध हथियार और नशे की खेप भी बरामद की।

996 बदमाशों के ठिकानों पर रेड

पुलिस ने अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए 996 बदमाशों पर नकेल कसी। पुलिस ने दबिश देकर 475 बदमाशों को पूछताछ के लिए लेकर आई। जिनमें से 393 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत 1, धारा 151 CRPC में 297, धारा 110 सीआरपीसी में 5, आबकारी अधिनियम में 23, आर्म्स एक्ट में 1 और कई मामलों में कई आदतन अपराधियों को अरेस्ट किया। पुलिस ने कुछ बदमाशों के पास से संदिग्ध व्हीकल भी जब्त किए।

स्पेशल प्लानिंग के तहत एक्शन

पुलिस ने पूरे ऑपरेशन में गोपनीयता बरती। इतनी बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने के लिए पुलिस ने पूरी प्लानिंग की और स्पेशल अभियान के तहत इतनी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने खूफिया इनपुट के तहत अल सुबह बदमाशों के ठिकानों और घरों पर रेड मारी ताकि बदमाशों को उनकी कार्रवाई का अंदेशा ना लग सके। पुलिस के इस एक्शन अब अपराधियों में डर बैठ गया। पुलिस ने आखिरकार अपनी टैग लाइन को साकार करने की कोशिश की। अपराधियों में डर… आमजन में विश्वास।

ये भी देखे :- Salman Khan Firing Case: सलमान फायरिंग केस में पुलिस को मिली एक और सफलता, लॉरेंस के भाई का वॉइस सैंपल हुआ मैच

ये भी देखे :- Jaipur में पलायन पर मजबूर हिंदू..! पोस्टर लगाकर लोगों से अपील, गैर हिंदू को ना बेचें मकान

आशा है आपको यह जानकारी बहुत अच्छी लगी होगी।
इस लेख को शेयर और लाइक करें, साथ ही ऐसे और लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.