Home राजनीति कांग्रेस नेताओं पर FIR, जमकर भड़के गहलोत-डोटासरा

कांग्रेस नेताओं पर FIR, जमकर भड़के गहलोत-डोटासरा

by PP Singh
15 views
FIR

कांग्रेस नेताओं पर FIR, जमकर भड़के गहलोत-डोटासरा

राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा में प्रदेश कांग्रेस के कई बड़े दिग्गजों के खिलाफ FIR दर्ज होने से सियासी भूचाल आ गया। एक बाद एक कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के बयान सामने आए। इसी फेहरिस्त में अब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल हो गए। पूर्व सीएम गहलोत ने साफ शब्दों में कहा है कि कांग्रेस ना कभी डरी है और ना ही डरेगी।

बीजेपी सरकार पर गरजे गहलोत

राजस्थान में कांग्रेस नेताओं पर राजकार्य में बाधा डालने को लेकर दर्ज FIR पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कमेंट करते हुए कहा कि ये मौजूदा सरकार की बौखलाहट है। बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि बीजेपी जनता और कांग्रेस की आवाज को दबाना चाहती है। कांग्रेस इन सब बातों से ना तो कभी डरी है और ना ही आगे भी डरेगी। कांग्रेस जनता की आवाज उठाती रही है और आगे भी उठाती रहेगी। गहलोत ने कहा कि बच्चों का भविष्य बिगाड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई ना करके न्याय मांगने वालों पर FIR करना उचित नहीं है।

डोटासरा ने IG को लगाई थी डांट

कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा IG को फटकारते हुए कहा था कि सुधर जाओ, आदत से बाज आ जाओ। अगर कांग्रेस कार्यकर्ता आपके पीछे लग गए तो बीजेपी का कोई भी नेता आपको बचा नहीं पाएगा। डोटासरा अक्रामक अंदाज में IG रवि दत्त गौड़ पर जमकर भड़के। उन्होने नसीहत देते हुए कहा कि कानून के मुताबिक काम करिए वैरना आपकी खैर नहीं होगी। जितने जुर्म करने है कर लेना, अगर तुम्हे घुटनों के बल नहीं चलवा दिया तो मेरा नाम भी गोविंद डोटासरा नहीं है।

मदन दिलावर को दी थी चुनौती

कोटा में प्रदर्शन के दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने मौजूदा सरकार और उनके मंत्रियों से लेकर आईजी पर भी सवालिया निशान लगाए थे। डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को कहा था कि मैं आपके इलाके में आया हूं। हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ। डोटासरा ने कहा कि अब तो सरकार भी बीजेपी की है और आईजी भी उनके इशारे पर काम कर रहा है। फिर क्यों गिरफ्तार नहीं कर रहे।

क्यों दर्ज हुई थी FIR ?

दरअसल राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा नीट पेपर लीक समेत बिजली-पानी के मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने उग्र प्रदर्शन किया था। इस दौरान राजकार्य में बाधा डालने और रास्ता रोकने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। प्रदेश कांग्रेस के दिग्गजों नेताओं के नाम उसमें शामिल थे। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और अशोक चांदना पर भी FIR दर्ज की गई थी। कांग्रेस का कहना था कि लाखों बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। जो कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।

अगर आपको ये न्यूज़ पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. localpatrakar.com को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.