Home न्यूज़ नामा Kirodi Lal Meena हुए एक्टिव, फिर संभालेंगे मंत्री पद !

Kirodi Lal Meena हुए एक्टिव, फिर संभालेंगे मंत्री पद !

by PP Singh
29 views
Kirodi Lal Meena

Kirodi Lal Meena हुए एक्टिव, फिर संभालेंगे मंत्री पद !

News Desk: प्रदेश में आसमानी आफत कम होने का नाम नहीं ले रही। तो उस पर सियासत भी लगातार बढ़ती जा रही है। बिगड़े हालातों पर पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। कुछ नेता पिछली सरकार को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं तो कुछ मौजूदा सरकार को। लेकिन आपसी रस्साकशी में भुगतना प्रदेश की जनता को पड़ रहा है। चाहे राजस्थान की राजधानी जयपुर हो या फिर प्रदेश के बाकी जिले.. लगातार बारिश की वजह से हालात धीरे धीरे बेकाबू होते जा रहे हैं।

पूर्व CM अशोक गहलोत का कटाक्ष

पूर्व CM अशोक गहलोत ने प्रदेश में बिगड़ते हालातों के लिए मौजूदा सरकार पर कटाक्ष करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा कि प्रदेशभर में भारी बारिश एवं संबंधित दुर्घटनाओं के कारण 25 से ज्यादा लोगों की जाने जा चुकी हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी आपदा की स्थिति में राज्य के आपदा राहत मंत्री के बारे में जनता को यह नहीं पता कि वो पद पर हैं या उनका इस्तीफा स्वीकार हो चुका है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

पुलिसकर्मी ने सेना के जवान को बताया खुद का बाप, तो प्रोटोकॉल सिखाने थाने पहुंच गये मंत्री..

Kirodi Lal Meena संभालेंगे कामकाज- राठौड़

जहां कांग्रेस Kirodi Lal Meena के बहाने सरकार को घेरने की कोशिश में जुटी है। वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने साफ कर दिया है कि किरोड़ीलाल मीणा का इस्तीफा मंजूर नहीं होगा। मदन राठौड़ ने कहा कि वो जल्द ही मंत्री पद का कामकाज संभालेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि मैं उन्हे मनाने में कामयाब रहूंगा। उन्होने भावनात्मक रूप के चलते मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। जिसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। हालही में दिल्ली दौरे पर मदन राठौड़ ने किरोड़ीलाल मीणा से दिल्ली में मुलाकात भी की थी।

किरोड़ीलाल मीणा हुए सक्रिय !

भजनलाल सरकार में ग्रामीण विकास और आपदा प्रबंधन विभाग का जिम्मा Kirodi Lal Meena के पास था। मंत्री पद से इस्तीफे के बाद उन्होने अपने कामकाज से दूरी बना ली थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से Kirodi Lal Meena फिर से सक्रिय हो गए हैं। उन्होने आपदा प्रबंधन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव से बारिश से बिगड़े हालातों पर बातचीत भी की थी। इतना ही नहीं उन्होने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट की। जिसमें ये लिखा हुआ है कि वो मंगलवार को हिण्डौन, गंगापुर, सवाईमाधोपुर में अतिवृष्टि के कारण हुए जलभराव वाले इलाकों का दौरा करेंगे। साथ ही जानकारी लेकर प्रशासन से त्वरित राहत के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी देंगे।

अब लगेंगे स्मार्ट मीटर (Smart Meters), जितना रिचार्ज उतना ही चलेगा मीटर

(देश-दुनिया की ताजा खबरें सबसे पहले Localpatrakar.com पर पढ़ें, हमें Facebook, InstagramTwitter पर Follow करें और YouTube पर सब्सक्राइब करें।)

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.