Home न्यूज़ नामा Rajasthan News: ज्वेलर की दुकान पर चोरों का आतंक, लूट के बाद फायरिंग में मालिक की मौत

Rajasthan News: ज्वेलर की दुकान पर चोरों का आतंक, लूट के बाद फायरिंग में मालिक की मौत

by PP Singh
5 views

Rajasthan News: ज्वेलर की दुकान पर चोरों का आतंक, लूट के बाद फायरिंग में मालिक की मौत

Rajasthan News Hindi: राजस्थान के भिवाड़ी में शुक्रवार देर शाम एक ज्वेलरी की दुकान में चोरों ने घुस कर खूब आतंक मचाया और जाते-जाते तीन राउंड फायरिंग भी कर गये, जिसमें दुकान मालिक की मौत हो गई।

आपको बता दें कि घटना खैरथल- तिजारा जिले के भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट की है, जहां एक ज्वेलरी शॉप को लूट लिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्विफ्ट कार में पांच बदमाश शॉप पर पहुंचे और दुकान में लूट मचाने लगे। उन्होंने पहले फायरिंग की और दुकान का सामान लेने लगे। चोरों ने दुकान में मौजूद कर्मचारियों और ओनर से मारपीट भी की। उनमें से एक ने बन्दूक की बट से दुकान के कर्मचारियों पर हमला किया। इससे कर्मचारी घायल हो गये और सभी पांचों बदमाश कीमती सामान लेकर फरार हो गये। इतना ही नहीं बदमाशों ने जाते-जाते भी फायरिंग की, जिससे गार्ड और ज्वेलर्स के मालिक कमलेश सोनी सहित एक अन्य को गोली लग गई। तीनों घायलों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां शॉप ओनर कमलेश सोनी की मौत हो गई।

लोगों ने बनाया वीडियो

शॉप में हो रही लूट का वीडियो बाहर खड़े लोगों ने बना लिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ज्वेलरी शोरूम के अंदर 5 बदमाश घुसे हुए थे और लूटपाट कर रहे थे। इसके बाद भागते समय उन्होंने गोली भी चलाई। ये वारदात शुक्रवार शाम 7.30 की बताई जा रही है।

पिस्तौल की नोक पर लूट

लूट के इरादे से आये बदमाश स्विफ्ट कार में सवार हो कर पहुंचे थे। शॉप पर पहुंच कर उन्होंने 3 राउंड फायर किये और दुकानदार को पिस्तौल दिखाई। पिस्तौल के दम पर बदमाशों ने शॉप से सारा जेवर उठा लिया। जब शॉप के लोग विरोध करने लगे, तो पांचों हाथपाई पर उतर आये। निकलते समय उन्होंने फिर फायरिंग की और कार में सवार होकर फरार हो गए।

स्पेशल टीम गठित

वारदात के बाद एसपी भिवाड़ी ज्येष्ठा मैत्रीय मौके पर पहुंची। घटना स्थल का जायजा लिया और कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन कर दिया गया है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

(देश-दुनिया की ताजा खबरें सबसे पहले Localpatrakar.com पर पढ़ें, हमें Facebook, InstagramTwitter पर Follow करें और YouTube पर सब्सक्राइब करें।)

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.