Home न्यूज़ नामा Dr. Kirodi Lal Meena अच्छे आदमी, लेकिन सरकार उन्हें मंत्री पद संभालने के लिए मनाना नहीं चाहती – Sachin pilot

Dr. Kirodi Lal Meena अच्छे आदमी, लेकिन सरकार उन्हें मंत्री पद संभालने के लिए मनाना नहीं चाहती – Sachin pilot

by PP Singh
5 views
Dr. Kirodi Lal Meena

Dr. Kirodi Lal Meena अच्छे आदमी, लेकिन सरकार उन्हें मंत्री पद संभालने के लिए मनाना नहीं चाहती – Sachin pilot

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पर बड़ा बयान दिया है। सचिन पायलट ने बीजेपी सरकार और मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पर भी चुटकी ली। पायलट ने कहा कि सरकार में अभी कौन मंत्री है मैं भी नहीं जानता। किसी ने कहा कि डॉ. किरोड़ी लाल मीणा जी ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया, वापस नहीं लिया। मेरा मानना है कि दिल से मनाएंगे तो वो मान जाएंगे, पर सरकार दिल से उन्हें मानना नहीं चाहती, ये बात अलग है। सचिन पायलट ने ग्राम दांतली आदिवासी समाज के अंतिम शासक वीर राव बादा जी की मूर्ति स्थापना की प्रथम वर्षगांठ पर आयोजित वार्षिक उत्सव में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। वहीं संबोधित करते हुए यह बयान दिया।

धन्य है जनता जिसने बीजेपी के 400 पार जाने का सपना चकनाचूर कर दिया

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम या युवा सड़क पर क्यों आने को मज़बूर हैं? कौन हैं जो संविधान में संशोधन करने की बात करते हैं? पायलट ने कहा कि मैं मनमोहन जी की सरकार में मंत्री रहा हूं। हमने कभी बाबा साहब के संविधान को बदलने की बात नहीं की। ये आपके ही लोग हैं, जो संविधान को बदलने की बात करते हैं। अगर ये 400 पार हो जाते तो ना जाने क्या करते। धन्य है जनता जिन्होंने किसी को बहुमत नहीं दिया और मिली जुली सरकार बनी।

धोखे से हराया चोपड़ा को

उन्होंने कहा कि जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल चोपड़ा को धोखे से हराया गया, लेकिन ये युवा हैं फिर से लड़ेंगे और जनता छप्पर फाड़ कर वोट के रूप में प्यार देगी।

हमारे विरोध पर वापस ली लेटरल एंट्री

एनडीए सरकार पर तंज करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि लेटरल एंट्री को लेकर हमने विरोध किया, तो वापस ले लिया। लोकसभा में बिल लाते हैं, तो गलत के लिए विपक्ष एक साथ दहाड़ता है और बिल वापस ले लिया जाता है। पायलट ने कहा कि हम अपने विरोधी का सम्मान करते हैं। जिन्हें सत्ता की चाबी दी जाती है, तो वो विकास करने के लिए दी जाती है।

मेरे पिता और मेरा इस क्षेत्र से दशकों से लगाव –

पूर्व सीएम सचिन पायलट ने संबोधन में कहा कि मेरा इस क्षेत्र से दशकों से लगाव है। यहाँ रोड निकलने के बाद विकास हुआ है। यहाँ से सभी जाति के लोग निकलते हैं। सभी को लाभ मिला है। युवाओं से कहा कि आप पढ़े-लिखे अच्छे इंसान बनें, ताकि देश के विकास में आप भागीदारी निभाएं।

Rajasthan Sarkar में जल्द होगा मंत्रिमंडल का फेरबदल! कुछ मंत्रियों का जाएगा पद, तो कुछ को मिलेगी जगह..!

(देश-दुनिया की ताजा खबरें सबसे पहले Localpatrakar.com पर पढ़ें, हमें Facebook, InstagramTwitter पर Follow करें और YouTube पर सब्सक्राइब करें।)

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.