Home राजनीतिलोकसभा चुनाव पायलट बोले, “जनता ने BJP को दिया स्पष्ट संदेश”

पायलट बोले, “जनता ने BJP को दिया स्पष्ट संदेश”

by PP Singh
138 views
BJP

पायलट बोले, “जनता ने BJP को दिया स्पष्ट संदेश”

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने चुनावी नतीजे आते ही बीजेपी को आड़े हाथों लिया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को कहा कि जनता ने सत्तारूढ़ दल को स्पष्ट संदेश दिया है कि वे जिस तरह का शासन दे रहे हैं, वह स्वीकार्य नहीं है। पायलट ने कहा कि “इंडिया गठबंधन को अब राजनीतिक निर्णय लेने हैं। कल भारत गठबंधन की बैठक होगी। तब तक गिनती भी पूरी हो जाएगी और हमें अंतिम संख्या मिल जाएगी। जनता ने सत्तारूढ़ दल को स्पष्ट संदेश दिया है कि जिस तरह का वे जो शासन दे रहे थे, वह स्वीकार्य नहीं है।

ये भी पढ़े:- Modi के वो “सैनिक”, जो हार गये चुनावी युद्ध

‘नफरत की राजनीति, झूठे वादे बने बीजेपी के पतन का कारण’-ओवैसी

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को भाजपा की आलोचना की और कहा कि पिछले 10 वर्षों के दौरान नफरत की राजनीति और कथित तौर पर लोगों से किए गए झूठे वादों के कारण पार्टी का चुनावी प्रदर्शन उसकी उम्मीदों से कम रहा।

हैदराबाद लोकसभा सीट से लगातार पांचवीं बार जीत हासिल करने वाले औवेसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने की स्थिति में जरूरत पड़ने पर वह समर्थन देने को तैयार हैं।

उन्होंने हैदराबाद में संवाददाताओं से कहा, ”हमने सार्वजनिक रूप से यह रुख अपनाया है कि हम बीजेपी को रोकेंगे।”

40 साल बाद कांग्रेस को मिली इलाहाबाद सीट!

कांग्रेस उम्मीदवार उज्जवल रमण सिंह ने मंगलवार को इलाहाबाद लोकसभा सीट पर जीत हासिल की और अभिनेता अमिताभ बच्चन के निर्वाचित होने से पार्टी का 40 साल पुराना रसूख खत्म हो गया।

चुनाव आयोग के अनुसार, सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी के खिलाफ 58,795 वोटों के अंतर से सीट जीती। सिंह को कुल 4,62,145 वोट मिले, जबकि त्रिपाठी को 4,03,350 वोट मिले।

ये भी पढ़े:- इंडिया ब्लॉक आज तय करेगा PM का चेहरा

ये भी पढ़े:- बहन प्रियंका ने लिया भाई Rahul Gandhi की हार का बदला, जादूगर का भी चला जादू।

ये भी पढ़े:- Lok sabha Election 2024: ये पलटे तो पलट जायेगा पासा

ये भी पढ़े:- BJP बहुमत से दूर, अब गठबंधन के सहारे बनेगी NDA सरकार

अगर आपको ये न्यूज़ पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. localpatrakar.com को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.