Home न्यूज़ नामा Rajasthan News: हॉरर किलिंग से हिला राजस्थान, सदन में भी छिड़ा संग्राम

Rajasthan News: हॉरर किलिंग से हिला राजस्थान, सदन में भी छिड़ा संग्राम

by PP Singh
7 views

Rajasthan News: हॉरर किलिंग से हिला राजस्थान, सदन में भी छिड़ा संग्राम

बारां के छबड़ा में हॉरर किलिंग ने पूरे देश को हिला दिया। सड़क से लेकर संसद तक इस वारदात की चर्चा हुई कि कैसे बारां-झालावाड़ में एक युवती को प्यार करना भारी पड़ा। लव मैरिज से नाराज भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। विवाहिता के परिवार ने पहले अपहरण किया फिर उसके साथ मारपीट की और इतने से भी मन नहीं भरा तो। उसका मर्डर कर दिया। सबूत छिपाने के लिए युवती का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के अधजले शव को बरामद किया।

अपनों ने क्यों और कैसे किया कत्ल ?

पुलिस के मुताबिक मृतका शिमला कुशवाह ने करीब एक साल पहले गांव के युवक रवि भील से लव मैरिज की थी। इस बात से उसके परिजन खफा थे। प्रेम विवाह के बाद शिमला और रवि मध्यप्रदेश में रहने लगे थे। शिमला ने बीएड की हुई थी। शिमला अपने पति रवि के साथ गुरुवार दोपहर हरनावदाशाहजी स्थित बैंक में रुपए निकलवाने आई थी। उसके बैंक आने की भनक परिजनों को लग गई। शिमला के पिता, भाई और मां मोटरसाइकिल से बैंक पहुंचे। उन्होंने बैंक के बाहर खड़ी शिमला के साथ मारपीट शुरू कर दी। वे शिमला को जबरन अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर गांव की तरफ ले गए। जहां उसे मौत के घाट उतार दिया।

चिता से मिला अधजला शव

शिमला के पति रवि ने पति रवि ने हरनावदाशाहजी पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इस पर पुलिस सोरती गांव पहुंची तो पता चला कि परिजनों ने शिमला की हत्या कर दी और उसके शव को मुक्तिधाम में जला दिया। पुलिस भागती हुई मुक्तिधाम पहुंची और जलती चिता से अधजला शव निकलवाया और अपने कब्जे में लिया। पुलिस के साथ साथ मौके पर एफएसएल और डीएसटी की कई टीमें जांच के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस ने अधजले शव का पोस्टमार्टम करवाया और फिर ससुराल पक्ष को शव सौंप दिया गया।

जान से मारने की दी थी धमकी

मृतका के पति रवि ने पुलिस को बताया था कि उसे और उसकी पत्नी को परिजनों ने जान से मारने की धमकी दी थी। इन दोनों के बीच पिछले 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब एक साल पहले ही दोनों ने कोर्ट में लव मैरिज की थी। जिसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी थी। उधर शिमला के परिजनों ने थाने में गुशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने दोनों को डिटेन किया तो शिमला ने उसके साथ रहने की बात कही थी। इस बात से नाराज परिजनों ने शिमला को जान से मारने की धमकी दी थी। अपने परिवार वालों की धमकी की वजह से वो दोनों अलग-अलग जगहों पर रह रहे थे।

पुलिस के सामने गिड़गिड़ाता रहा पति

मृतका शिमला के पति रवि को इस बात का रंज है कि यदि हरनावदाशाहजी पुलिस उसकी सूचना पर तत्काल हरकत में आती तो आज उसकी पत्नी शिमला जिंदा होती। दरअसल रवि अपने पत्नी के किडनैप और मारपीट की ख़बर जब बारां पुलिस को देने पहुंचा तो उसकी कई घंटों तक सुनवाई नहीं हुई। उसने पुलिस को ये भी बताया कि शिमला के परिवार के लोग उसे मार देंगे। तब भी पुलिस का दिल नहीं पसीजा। बल्कि उन्होने रवि को थाने से बाहर भगा दिया। पुलिस के सामने पति रवि अपनी पत्नी की जान के लिए घंटों गिड़गिड़ाता रहा। उसके बाद रवि ने डीएसपी को पूरी कहानी बताई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। शिमला को उसके परिवारवालों ने मौत के घाट उतार दिया था।

SOG ने किया फ़र्ज़ी डिग्री बाँटने वालों का भंडाफोड़, 3 यूनिवर्सिटी के संचालक गिरफ्तार… फर्जी डिग्री लेकर पांच लोग कर रहे सरकारी नौकरी

अगर आपको ये न्यूज़ पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. localpatrakar.com को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद।

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.