Home न्यूज़ नामा Modi Sarkar ने अडानी और सेबी प्रमुख से मिलकर किया शेयर मार्केट का घोटाला: डोटासरा

Modi Sarkar ने अडानी और सेबी प्रमुख से मिलकर किया शेयर मार्केट का घोटाला: डोटासरा

by PP Singh
8 views
Modi Sarkar

Modi Sarkar ने अडानी और सेबी प्रमुख से मिलकर किया शेयर मार्केट का घोटाला: डोटासरा

हिडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद अड़ानी मामले की जाँच जेपीसी से कराने की माँग को लेकर कांग्रेस ने जयपुर सहित सभी राज्यों में प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिसों के बाहर धरना दिया। जयपुर में यह धरना पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में दिया गया। अपने संबोधन में पीसीसी अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधा।

सुनियोजित तरीके से हुआ घोटाला

डोटासरा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अड़ानी और सेबी प्रमुख से मिलकर शेयर मार्केट का घोटाला किया। कांग्रेस ने तय किया है कि इस घोटाले को उजागर किया जाए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सुनियोजित तरीक़े से यह घोटाला किया है। देश की परिसंपत्तियों पर क़ब्जा कराने के उद्देश्य से केंद्र सरकार ने अड़ानी की कंपनियों के शेयर बढ़ाए, स्टॉक को मेनुप्लेट किया और काउंटिंग थ्रेट किया।

ये रहे मौजूद

धरने में पूर्व मंत्री प्रताप सिंह, हरीश चौधरी, ममता भूपेश, सांसद राहुल कसवा, भजनलाल जाटव समेत कई विधायक, पूर्व विधायकों और संगठन पदाधिकारियों ने मोदी सरकार को घेरा।

(देश-दुनिया की ताजा खबरें सबसे पहले Localpatrakar.com पर पढ़ें, हमें Facebook, InstagramTwitter पर Follow करें और YouTube पर सब्सक्राइब करें।)

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.