Home Uncategorized अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में चली गोलियां, घायल हुए ट्रंप, एक की मौत

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में चली गोलियां, घायल हुए ट्रंप, एक की मौत

by PP Singh
10 views

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में चली गोलियां, घायल हुए ट्रंप, एक की मौत

अमेरिका में लोग कितना सुरक्षित है इस बात की अब पोल खुल गई है। आम जानता छोड़े यहाँ वीआईपी भी सुरक्षित नहीं हैं। यहाँ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में गोलियां चली हैं। इस गोलीबारी में ट्रम्प घायल हो गए हैं। वह पेन्सिलवेनिया में रैली कर रहे थे। रैली पर ही किसी ने फायरिंग कर दी। इस घटना में रैली में शामिल एक शख्स की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं शूटर को मौके पर ही मार गिराया गया।

ट्रम्प के कान को छूकर निकली गोली

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पेन्सिलवेनिया में रैली कर रहे थे। तभी ट्रम्प की रैली में ताबड़तोड़ गोलियां चली। जिसमें ट्रम्प के दाहिने कान को छूकर गोली निकल गई। उनके दाहिने कान से खून निकलने लगा और उनके पूरा चेहरा पर भी चोट लगी। रैली में एक के बाद एक कई गोलियां चलीं। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है।

डोनाल्ड ट्रम्प सुरक्षित हैं-

सीक्रेट सर्विस ने एक बयान में कहा कि ट्रम्प सुरक्षित हैं और उनकी सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। सीक्रेट सर्विस इस गोलीबारी की हत्या की कोशिश के रूप में जांच कर रही है। इस बीच एफबीआई की टीम भी मौके पर पहुंची और अपनी जाँच शुरू कर दी है। एजेंसी ने बताया कि मामले की जांच में टीम सीक्रेट सर्विस के साथ मिलकर काम करेगी।

बाइडेन ने घटना की निंदा की

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली के दौरान हुई फायरिंग की राष्ट्रपति जो बाइडेन ने निंदा की है। इस बीच राष्ट्रपति जो बाइडेन डेलावेयर में थे, जहां उन्होंने चर्च से निकलने के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा, “मुझे पेंसिल्वेनिया में डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में हुई गोलीबारी के बारे में जानकारी मिली है. मुझे यह सुनकर खुशी हुई कि वह सुरक्षित हैं और उनका स्वास्थ्य अच्छा है। अमेरिका में इस तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। हमें एक राष्ट्र के रूप में इसकी निंदा करनी चाहिए।”

You may also like

Leave a Comment

लोकल पत्रकार खबरों से कुछ अलग हटकर दिखाने की कोशिश है कुछ ऐसा जिसमें ना केवल खबर हो बल्कि कुछ ऐसा जिसमें आपके भी विचार हो हमारी कोशिश को सफल बनाने के लिए बने रहिए लोकल पत्रकार के साथ 🎤🎥

Edtior's Picks

Latest Articles

© Local Patrakar broadcast media . All Rights Reserved.